"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

वार्ष्णेय चेलेंजर्स और वार्ष्णेय लाइंस के बीच धर्मसमाज महाविद्यालय के मैदान खेला गया फाइनल



अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ | ए.पी.एल.-4 की विजेता बनी वार्ष्णेय चेलेंजर्स वार्ष्णेय पहल संगठन की ओर से स्व  श्री शेखर सराफ व स्व - श्री शशांक वार्ष्णेय की स्मृति मेंअक्रूरजी प्रीमियम का फाइनल मैच वार्ष्णेय चेलेंजर्स और वार्ष्णेय लाइंस के बीच धर्मसमाज महाविद्यालय के मैदान खेला गया ।

जिसमे टॉस जीतकर वार्ष्णेय लाइंस के कप्तान सुमित एडमिन ने पहले बैटिंग चुनी।वार्ष्णेय लाइंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरो में महज 9 विकेट  के नुकसान से 97 रनों का लक्ष्य वार्ष्णेय चलेंजर्स को दिया । ऑपनिग जोड़ी पहली गेंद पर टूट गई  जिसके बाद फस्ट डाऊन पर आए योगेश वार्ष्णेय लल्ला ने अपने चिरपरिचित अंदाज में बल्लेबाजी शुरू कर दी।

योगेश लल्ला ने 7 छक्को व 2 चोको की मदद से 23 गेंद में 63 रन बनाए।राहुल वार्ष्णेय 13 गेंद में 9 रन बनाये।वार्ष्णेय चेलेंजर्स की ओर से धन्नजय  वार्ष्णेय ने 3 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए।वार्ष्णेय लाइंस की टीम ने अंतिम सांस तक मेंच में अपनी पकड़ बनाए रखा और मेंच को रोमांचक बना दिया।

उधर वार्ष्णेय चेलेंजर्स के बल्लेबाज अमित जेसी महज 14 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हो गए। वार्ष्णेय चेलेंजर्स के 4 विकेट जल्दी जल्दी गिर गए और मैच का रुख पलटने लगा परन्तु मयूर गोटेबाल ने पारी को सम्मालते टिक कर बल्लेबाजी करने लगे और टीम के 27 गेंद में 39 रन जोड़े और योगेश लल्ला की गेंद पर कैच आउट हो गए अब मैच कांटे की टक्कर में आ चुका था 4 बॉल में चैलेंजर को 8 रन चाहिए थे कप्तान धन्नजय ने खुद कमान सम्माली और 3 गेंद 6 रन बना लिए । अब टूर्नामेंट की आखरी गेंद पर चेलेंजर्स को जीतने के लिए 1 गेंद में 2 रन बनाने थे धन्नजय ने गेंद को हवा में उछाल दिया लेकिन लाइंस के कप्तान ने मिस फिल्डिंग करते हुए कैच छोड़ दिया और वार्ष्णेय चेलेंजर्स ने ए.पी.एल -4 को अपने नाम कर लिया।

किंग्स के बॉलर समीर वार्ष्णेय ने 3 ओवरो में 22 रन देकर 3 विकेट लिए शानदार प्रदर्शन करने के लिए धन्नजय वार्ष्णेय को मेन् ऑफ द मेंच पुरुस्कार  दिया गया। मेन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार योगेश लल्ला को दिया गयागोल्डल वेट भी योगेश लल्ला को ही मिला गोल्डन बॉल सर्वाधिक विकेट लेने पर समीर वार्ष्णेय को दी गईटूर्नामेंट की टीआरपी बढ़ाने के लिए धन्नजय वार्ष्णेय को अलग पुरस्कार दिया गया। मैदान पर चोकों व छक्को पर अलग इनामो की बरसात हुई । विजेता व उपविजेता दोनों ही टीमों ने जीती हुई नगद धनराशि 5100 व 2100 संगठन को डोनेट कर दी। मैच की शुरूआत  राष्ट्रगान के साथ की।

इस अवसर पर अतिथि के रूप में कोल विधायक अनिल पाराशर, भाजपा व्रज क्षेत्र के उपाध्यक्ष श्यौराज सिंह, सहायक निर्वाचन अधिकारी कोशल कुमार, अर्जुन फकीरा,सुमित सर्राफ, कोनार्क के अनमोल रतन वार्ष्णेय, वार्ष्णेय पहल संगठन के प्रभारी विष्णु कुमार बंटी, कार्यवाहक अध्यक्ष अमित गुप्ता , महामंत्री अतुल राजाजी, कोषाध्यक्ष अमित गुप्ता छोटू,कार्यक्रम संयोजक सोनू वार्ष्णेय, शोहित  वार्ष्णेय, अमित बालाजी,निष्काम वार्ष्णेय, राहुल सरस्वती, राजीव धर्मकांटा, राहुल घी,  गौरव सरिया,जितेंद्र वार्ष्णेय टी .डी , धन्नजय वार्ष्णेय, रवि वार्ष्णेय,मोहित वार्ष्णेय कोनार्क ,गौरव वार्ष्णेय सीमेंट,यतेंद्र वार्ष्णेय बिट्टू,आकाश भैयाजी,गौरव मेडिकल आदि लोग उपस्थित रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.