जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ़ में "राही फिल्म्स प्रोडक्शन" का बेजोड़ आगाज, नई पारी खेलने के लिए तैयार

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़| अलीगढ़ के जाने-माने गीतकार अवनीश राही के "Rahi Film's production"  का शुभारंभ ओजोन सिटी स्थित उनके नवनिर्मित "गीत महल" आवास पर विधिविधान और भव्यता के साथ उनके पिताश्री  प्रख्यात कवि अमर सिंह राही के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ।

      इस अवसर पर कवि अमरसिंह राही ने कहा कि कलम की वेदना देश और समाज की ज्वलंत समस्याओं को समेटे एक अनुकरणीय प्रयास है, जिसमें मानवीय मूल्यों के विविध पहलुओं को बड़ी संजीदगी से उकेरा गया है।

     अहम प्रश्न के जबाब में गीतकार राही ने बताया कि "राही फिल्म्स प्रोडक्शन" की विभिन्न विंग्स होंगी जो अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग काम करेगी। जैसे कि सैड सोंग, रोमांटिक सोंग,पंजाबी सोंग, बृज गीत वहीं दूसरी ओर शिक्षाप्रद शार्ट मूवीज सहित बॉलीवुड फीचर फिल्म आदि।

     उसी क्रम में आज "राही फिल्म्स प्रोडक्शन" की एक विंग लान्च की गयी जिसके अंतर्गत गीतकार अवनीश राही के कालजयी गीत और रचनाओं का ट्रेलर Avnish Rahi YouTube चैनल पर रिलीज किया गया। प्रोडक्शन के सह फाउंडर नवनीत सागर ने बताया कि इसकी खास बात ये है कि इन तमाम गीतों और रचनाओं को स्वयं अवनीश राही की आवाज में और उन पर ही इस तरह फिल्माया गया है कि दर्शक रोमंचित हो  उठें, निस्संदेह यह गीतकार अवनीश राही का बिल्कुल अनूठा और बेजोड़ प्रयोग है। मेरा मानना है कि अभी तक किसी ने ऐसा नहीं देखा होगा। यह सामजिक क्रान्ति का बिगुल है, जो समाज को एक नई दिशा देगा। अंत में श्रीराही ने कहा कि एक कलमकार के नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि मैं समाज को सही दिशा देने के लिए अपनी कलम चलाऊं। उन्होंने कहा कि मैं समाज और देश से अबतक लेता ही आया हूँ। अब समय आ गया है कि अपनी लेखनी के माध्यम से समाज और देश को कुछ देकर जाऊं।

   सनद रहे कि गीतकार अवनीश राही के टी. सीरीज, टिप्स, वीनस, आदि कंपनियों से सैकड़ों म्यूजिक एल्बम रिलीज हो चुके हैं जिनमें  मशहूर बॉ

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)