जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

विकास खंड लोधा के ग्राम हसनपुर बुजुर्ग में कबड्डी टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ. इन दोनों खेलकूद को बढ़ावा देने के उद्देश्य से राष्ट्रीय खेल दिवस सप्ताह के अंतर्गत विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएं कराई जा रही हैं l इसी क्रम में आज मथुरा रोड स्थित विकास खंड लोधा के ग्राम हसनपुर बुजुर्ग में कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है l इस टूर्नामेंट का विधिवद उद्घाटन हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रभारी विवेक बंसल ने फीता काटकर किया.

इससे पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजकों की ओर से विवेक बंसल को पगड़ी तथा फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया इस अवसर पर विवेक बंसल ने कहा कि खेलकूद हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण भाग है इन खेलकूदों से शरीर को ऊर्जा तो मिलती ही है इसके साथ-साथ नई खेल प्रतिभाएं उभरकर सामने आती हैं l ग्रामीण अंचलों में इस प्रकार के आयोजन समय-समय पर होते रहे तो देश को उभरते हुए युवाओं के रूप में खेलकूद के क्षेत्र में बहुत सारी प्रतिभाएं मिलेगी जिससे देश विभिन्न खेलों में अपनी मजबूत दावेदारी कर सकेगा.

 इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख लोगों में श्योदान सिंह बघेल पूर्व प्रधान, भूपेंद्र बघेल, तुलसा बघेल, अरविंद बघेल, देवा बघेल, रघुनंदन बघेल, छोटेलाल, संजय बघेल, दुष्यंत बघेल, आदि थे l इस टूर्नामेंट में मुख्य रेफरी की भूमिका में उदयवीर सिंह  जिरौली मौजूद थे.



26 अगस्त 2023 राष्ट्रीय खेल

राष्ट्रीय खेल दिवस सप्ताह के अवसर पर "फिट इंडिया प्रतिज्ञा" कार्यक्रम में रामघाट रोड स्थित एसएमबी इंटर कॉलेज में अलीगढ़ स्केटिंग क्लास के खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सचिव प्रदीप रावत ने कहा राष्ट्रीय खेल दिवस सप्ताह अलीगढ़ स्केटिंग क्लास के खिलाड़ियों ने स्केटिंग चला कर मनाया। जिसमें खिलाड़ियों ने स्पीड, टाइम ट्रायल, स्केटिंग खो ,आदि स्केटिंग कर खिलाड़ियों ने अपना कौशल प्रदर्शन दिखाया। सचिव प्रदीप रावत ने सभी खिलाड़ियों को फिट इंडिया प्रतिज्ञा दिलवाई।

मैं प्रतिज्ञा करता हूं एक सक्रिय और स्वस्थ जीवन शैली जिएंगे। अपने फिटनेस और स्वास्थ्य के लिए हर दिन 30 मिनट समय निकालेंगे।  अपने परिवार के सदस्यों दोस्तों और पड़ोसियों के फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।।  फिट इंडिया प्रतिज्ञा मैं प्रतिज्ञा लेने वाले राशिद खान, वंशिका चौहान, श्रुति भारद्वाज, रव्या, विज्ञा,अंकित मोहम्मद मुस्तफा खान ,अनिकेत शर्मा, नवनीत आर्य, शौर्य, निकुंज गुप्ता, मनीष, मयंक वर्मा, मौहम्मद युसूफ खान, रियांश कुमार, हितांश कुमार , आदि ने प्रतिज्ञा ली।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)