जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ़| दवाखाना तिब्बिया कॉलेज ने शुगर-फ्री दिमागीन लॉन्च किया

0

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़|अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मोहम्मद गुलरेज द्वारा प्रशासनिक ब्लॉक के कॉन्फ्रेंस हॉल में रजिस्ट्रार श्री मोहम्मद इमरान, आईपीएस और कॉलेज के अधिष्ठाता की उपस्थिति में दवाखाना तिब्बिया कॉलेज के प्रख्यात उत्पाद, दिमागीन की शुगर-फ्री संस्करण लांच किया गया।

प्रोफेसर गुलरेज ने भारत की मधुमेह आबादी के लिये इसके महत्व पर प्रकाश डालते हुए, नए उत्पाद को विकसित करने में दवाखाना के नवाचार के लिए कॉलेज टीम की प्रशंसा की। दवाखाना की प्रभारी सदस्य प्रोफेसर सलमा अहमद ने मधुमेह से ग्रस्त व्यक्तियों के लिए शुगर-फ्री डिमागीन के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि पारंपरिक डिमागीन में चीनी होती है। कार्यवाहक महाप्रबंधक के रूप में कार्यरत श्री मो. शारिक आजम ने कॉलेज के राजस्व को बढ़ाने के लिए उत्पाद की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया।


इस अवसर पर बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग के छात्रों आयशा शम्सी, भरत केशवानी, पुरु यशार्थ, काशिफ नवाज दुर्रानी, काजल नायर और छवि गर्ग को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने दवाखाना तिब्बिया कॉलेज के लिए विभिन्न परियोजनाएं शुरू की थीं। जो दवाखाना तिब्बिया कॉलेज के ब्रांड रिकॉल पर अध्ययन, दवाखाना के लिए सोशल मीडिया उपस्थिति विकसित करना, रेडी टू ड्रिंक शरबत-ए-निशात अफरोज की संभावना तलाशना, डीटीसी आगरा में प्रधान मंत्री भारतीय जनऔषधि केंद्र की संभावना तलाशना, न्यूट्रास्यूटिकल्स और हमदर्द प्रयोगशालाओं के दौरे से लेकर, हिमालय वेलनेस कंपनी के दौरे तक लर्निंग पर आधारित थीं। ।


समारोह में विश्वविद्यालय के अधिकारियों और शिक्षकों ने भाग लिया, जिसमें बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग के शोधार्थियों सुश्री अमरीन शाकिर और इदरीस नूरी ने कार्यवाही को सुविधाजनक बनाया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)