जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

भाजपा ने हमेशा शोषित वंचित पिछड़ों के हक़ की लड़ाई को अंजाम तक पहुँचाया:असीम अरुण

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अतरौली; भाजपा का अतरौली विधानसभा में हरदेवी इंटर कॉलेज में ज़िलाध्यक्ष चौधरी कृष्णपाल सिंह की अध्यक्षता में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन सम्पन्न हुआ|चौधरी कृष्णपाल सिंह जी ने बूथ अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सिर्फ़ बूथ की चिंता करें। पूरा जाट समाज पूर्ण रूप से भाजपा के साथ है। पूरी ताक़त के साथ पार्टी को जिताना है। और अतरौली इस बार भाजपा के पक्ष में रिकॉर्ड मतदान कर अलीगढ लोकसभा सीट में सबसे बड़ी सहभागी बनेगी।

भाजपा प्रत्याशी श्री सतीश गौतम ने सम्मेलन में अपने मन की बात कहते हुए कहा कि अतरौली की मांटी से मेरी आत्मा का सम्बन्ध है। श्रद्धेय बाबूजी कल्याण सिंह जी को याद करते हुए सतीश गौतम ने कहा कि आज जो कुछ हूँ बाबूजी की वजह से हूँ, उन्होंने मुझे राजनीति का क, ख सिखाया।

बाबूजी को बार बार याद करते हुए सतीश गौतम जी मंच पर ही भावुक हो गये।संदीप सिंह संजू भैया ( राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार) जी ने अतरौली विधानसभा के बूथ अध्यक्षों से मंच से कहा कि इस बार अतरौली विधानसभा हर बार की भाँति भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। हमको वोटर से आँख नहीं चुरानी , इस बार के चुनाव में भाजपा विकास के मुद्धे पर लड़ रही है । आस्था के नाम पर पाँच सौ सालों से छले गये लेकिन आख़िरकार भाजपा ने राम मंदिर बनवा कर १०० करोड़ हिन्दुओं की आस्था का सम्मान रखा है|



मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री असीम अरुण जी (स्वतंत्र प्रभार) ने बूथ अध्यक्ष  सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि आपको फ़ख़्र होना चाहिए कि आप ऐसे दल में हो जिस दल में सदैव राष्ट्रवाद को पोषित करने की राजनीति की है। भाजपा ने हमेशा शोषित वंचित पिछड़ों के हक़ की लड़ाई को अंजाम तक पहुँचाया है। चाहे गरीब का स्वास्थ्य हो उसे आयुष्मान कार्ड के माध्यम से निःशुल्क इलाज मिल रहा है। गरीब के सिर पर छत हो उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान मिल रहा हो।



देश की आधी आबादी महिला शक्ति के बारे में बोलते हुए कहा कि सरकार ने महिला शक्ति के लिए आज़ादी के बाद से आजतक के तमाम अभूतपूर्व कार्य किए हैं । महिलाएँ स्वावलम्बन की ओर जा रहीं हैं।बूथ अध्यक्षों को उनके कर्तब्य याद दिलाते हुए कहा कि “बूथ जीता चुनाव जीता” जैसी रणनीति पर चलना होगा।

चुनाव से पहले बूथ कमेटी के साथ लोगों से सम्पर्क कर उन्हें वोट डालने के लिए प्रेरित करें । जितने ज्याद वोट पड़ेंगे निश्चित ही भाजपा की सरकार लीड करेगी।

चुनाव से पहले पन्ना प्रमुखों के साथ मिलकर वोटरों को घर से निकालने का कार्य भाजपा की जीत में लाभकारी सिद्ध होगा।

सम्मेलन का कुशल संचालन जिला मंहामंत्री डॉ गोपाल महेश्वरी ने किया ।

इस मौक़े पर मंडल अध्यक्ष गेंदलाल जी, यज्ञपाल सिंह जी,राहुल चौधरी , चेतन शर्मा, बनी सिंह यादव, संतोष गुप्ता जी एवं कैलाश बघेल , अतुल गुप्ता जी , और ब्लॉक प्रमुगढ़ उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)